बिजनेस की नही होगी चिंता, बढ़ेगा मुनाफ़ा दिन दुना रात चौगुना क्योंकि “पैसे पेड पर उगते हैं”

प्रस्तुत पुस्तक आपको टेंशन  फ्री व्यापार और मुनाफ़ा कमाने के सुगम और प्रभावी रास्ते बताता है । लेखक श्री रवि जैन जी को अपने जीवन की सारी रिसर्च, स्टडीज, सेमिनार्स, बुक्स, व वर्कशॉप आदि से जो भी ज्ञान, जानकारी और अनुभव प्राप्त हुआ है, उसे उन्होंने इस पुस्तक में बखूबी उतरा है। इन्होंने उन सभी अनुभवों को इस किताब में लिखा है जिनको हमारी इंडस्ट्री के काफ़ी लोगों ने अपनाकर अपने व्यापार में वृद्धि हासिल की है और वो अपने क्षेत्र में नं. 1 बन गये हैं।

यह किताब ख़ासकर उन लोगों के लिए लिखी गयी है जिनका अपना व्यापार है परंतु वे इसलिए परेशान हैं क्योंकि उनके बिजनेस में सेल्स तो अच्छी है परंतु वो उससे अच्छा मुनाफ़ा नही कमा पा रहे । साथ ही रोज के खर्चे भी बढ़ते जा रहे हैं। इस वजह से व्यापार में हर रोज की चिक-चिक से परेशान होकर वे कोई नया व्यापार करने की सोच रहे हैं।

लेखक का वादा है कि अगर इस किताब में दी गयी बातों को आप अपने व्यापार में अमल करते हैं तो आपका बिजनेस कम से कम 10 गुना बढ़ जाएगा और व्यापार से जुड़ी कई सारी परेशानियों और समस्याओं का भी समाधान मिलेगा, साथ ही आपके जीवन और व्यापार में खुशियों का आगमन होगा।

व्यापार में आपको भरपूर सफलता मिलेगी और आगे भी आपके लिए सारे रास्ते साफ होते चले जाएंगे ।

यह पुस्तक पढ़ने के बाद आपको ग्राहक सेवा, बिक्री तकनीक, स्टोर नीतियाँ और प्रक्रियाएं एवं स्टॉक प्रबंधन की जानकारी प्राप्त हो जाएंगी।

How To Sell More Get More Money : पैसे पेड़ पर उगते हैं

निष्कर्ष

पैसे पेड़ पर उगते हैं” सिर्फ एक किताब नहीं है; यह एक संरक्षक है। यह बाधाओं को तोड़ता है, और व्यावसायिक वर्चस्व की दिशा में कार्रवाई योग्य कदम प्रदान करता है। उन लोगों के लिए जो वित्तीय अनिश्चितता के कगार पर रहते हुए थक गए हैं, यह पुस्तक उनके लिए उड़ने वाले पंख साबित हो सकते हैं।

इस पुस्तक को पढ़ने के बाद आप भी यही कहेंगे की “पैसे पेड़ पर उगते हैं।”

लेखक के बारे में: श्री रवि जैन जी राजस्थान के टोंक जिले से हैं। रवि उन्नति एसोसिएट्स के डाइरेक्टर हैं। ये अपने पिता श्री धरम चंद जी को अपना आदर्श मानते थे। उन्हीं के नक्शे-कदम पर चलते हुए इन्होने कुछ अलग करने की ठानी । सन 1996 में इन्होने एलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया में कदम रखा और उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नही देखा। आज एलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल रणनीतिकार और विशेषज्ञ के रूप में इनकी पहचान बन चुकी है।