चाहे आप खुदरा व्यापार करते हों या पूरी कंपनी चलाते हों, यह पुस्तक आपको अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए व्यावहारिक और सटीक रणनीतियाँ प्रदान करती है। यह पुस्तक आपको वित्तीय सफलता प्राप्त करने और उससे जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां देने के लिए डिज़ाइन की गई है।

अपने फाइनेंस को प्रभावी रूप से ‘मैनेज’ करने, सोची-समझी निर्णय लेने, प्रॉफिट को प्राथमिकता देने और इसे प्राप्त करने जैसी महत्वपूर्ण चीजें, प्रस्तुत पुस्तक आपको सरलता और सुगमता से सिखाएगी। बजट तैयार करना, प्लानिंग करना, और ‘रिवेन्यू’ को अधिकतम करने के साथ-साथ यह पुस्तक आपको अपने वित्तीय परिस्थितियों को भाँपना और उसका हल निकालना भी सिखाएगा जिससे आप सफलता हासिल कर पाएंगे और अपने बिजनेस को नई बुलंदियों तक लेकर जा पाएंगे।

साझा किए गए वास्तविक जीवन के उदाहरण और सलाह आपको इन रणनीतियों को अपने व्यवसाय में लागू करने में सहायक होगी । तो अपने वित्तीय भविष्य पर नियंत्रण रखने और स्थायी सफलता के लिए एक ठोस आधार बनाने के लिए तैयार हो जाइए ।

भारतीय महिलाओं के परिधान उद्योग में 15 वर्षों के अनुभव के साथ एक प्रसिद्ध ‘वेल्थ क्रिएटर एक्सपर्ट’, विकास एन बानूड़ा ने जहाँ महिलाओं के पारंपरिक पोशाक के क्षेत्र में कई व्यवसाइयों को सफलता और वित्तीय स्वतंत्रता हासिल करने में मदद की है, वहीं कई लोगों के लिए रोजगार के नए-नए अवसर भी उपलब्ध कराए हैं।

Product Details

Book:चलो पैसा बनाते हैं: धन एवं सफलता प्राप्ति के लिए कुर्ती रिटेलर्स की व्यवहारिक गाइड

Author:Vikas N Banura

ISBN:978-93-5554-655-5

Binding:Perfect Binding

Publisher:Pendown Press

Number of Pages:37

Language:Hindi

Edition:First Edition

Publishing Year:22-06-2023

Category : , , , , ,