टेक्नोलॉजी के दम पे, बिज़नेस चलेगा जम के

Home » Shop » टेक्नोलॉजी के दम पे, बिज़नेस चलेगा जम के

टेक्नोलॉजी के दम पे, बिज़नेस चलेगा जम के

AUTHOR: परवीन जग्गा GENRE: Industries and Business Sectors FORMAT: Paperback

359.00

Also Available On:

“करोड़ों की कमाई, हाथों से न जाए” – यदि आप एक फुटवियर वितरक, डीलर या खुदरा विक्रेता हैं, तो यह पुस्तक निश्चित ही आपके लिए बनी है। यह पुस्तक आपकी दुविधाओं को दर किनार कर एक ऐसी अंतर्दृष्टि प्रदान करेगी जिससे आप अनजाने में हो रहे नुकसान को समझ पाएंगे। इतना ही नही, यह पुस्तक आपको न केवल ऐसी गलतियों के प्रति सचेत करेगी जिससे आपका मुनाफा मरता है, बल्कि यह आपके ऑपरेशन कॉस्ट को बचाकर, इन्वेंटरी को सरल बनाकर, आपके “कैश साइकिल”को छोटा करके, इत्यादि तमाम उपायों से आपके ग्राहकों के चेहरे पर खुशी लाएगी। आप तकनीक संचालित तरीकों को बखूबी जान पाएंगे और इसका इस्तेमाल कर एक बेहतर मुनाफा अर्जित करने वाले डिस्ट्रीब्यूटर बन जायेंगे। तो इंतजार किस बात का है? तैयार हो जाइए, इस पुस्तक के माध्यम से आय का अम्बार लगाने के लिए।

Product Details

Book:टेक्नोलॉजी के दम पे, बिज़नेस चलेगा जम के

Author:परवीन जग्गा

ISBN:9789355548054

Binding:Paperback

Publisher:Pendown Press

Number of Pages:68

Language:Hindi

Edition:First Edition

Publishing Year:2024

Category : , , ,

Description

यह पुस्तक आपको छिपे हुए नुकसानों और खतरों को समझने में मदद करने वाली अनूठी दृष्टिकोण प्रदान करती है। लेकिन यह यहाँ समाप्त नहीं होता। यह आपको ऐसी आम गलतियों की चेतावनी भी देती है जो आपके लाभ को कम कर सकती हैं। इसके अलावा, यह ऑपरेशन को सरल बनाने, इन्वेंटरी प्रबंधन को सुगम करने और आपकी नगदी साइकिल को कम करने के लिए व्यावहारिक समाधान भी प्रदान करती है। इन उपायों को लागू करके, आप न केवल अपनी निम्न कोटि को बढ़ाएंगे बल्कि अपने ग्राहकों के चेहरों पर भी मुस्कान लाएंगे।

तकनीक संचालित तरीकों की दुनिया में अध्ययन करें और एक अधिक लाभकारी वितरक के रूप में उभरें। और क्यों इंतजार कर रहे हैं? इस पुस्तक में विशेषज्ञता की धरोहर को देखने के लिए तैयार हो जाइए और अपने आय को एक उड़ान बनाने के लिए।

Additional information

Weight 0.062 kg
Dimensions 22 × 15 × 1 cm