जानिए पैकेजिंग की कला

Home » Shop » जानिए पैकेजिंग की कला

जानिए पैकेजिंग की कला

AUTHOR: Mukul M Agarwal GENRE: Business Strategy & Management FORMAT: Paperback

269.00

Also Available On:

नमस्कार साथियों
मैं इस पुस्तक के माध्यम से पैकेजिंग की इस बदलती दुनिया में आपके ब्रांड के लोगो (प्रतीक चिन्ह) के विज्ञान के बारे में अवगत कर रहा हूँ । पैकेजिंग के इस आधुनिक युग में जो बदलाव आ चुका है उससे निपटने, उसका समाधान निकालने के लिए मैंने यह पुस्तक लिखी है। इस पुस्तक में आपके ब्रांड से जुड़े लोगों के मनोविज्ञान के बारे में और पैकेजिंग की डिज़ाइन और कलर कैसे और कौन से प्रिंट में होने हैं, ये सभी जानकारियाँ बताई जा रही हैं। आप पैकेजिंग को बदलकर कैसे अपने व्यापार और ब्रांड को मार्केट में दोगुना से भी अधिक बढ़ा सकते हैं, इसकी भी विस्तृत चर्चा इस पुस्तक में की गयी है ।

Product Details

Book:जानिए पैकेजिंग की कला

Author:Mukul M Agarwal

ISBN:9789355546746

Binding:Paperback

Publisher:Pendown Press

Number of Pages:44

Language:Hindi

Edition:First Edition

Publishing Year:2023

Category : , ,

Description

नमस्कार साथियों,

इस पुस्तक के माध्यम से मैं आपको पैकेजिंग की इस बदलती दुनिया में आपके ब्रांड के लोगो (प्रतीक चिन्ह) के विज्ञान की महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करना चाहता हूँ। पैकेजिंग के इस आधुनिक युग में हुए बदलाव को समझने और उससे निपटने के लिए, मैंने इस पुस्तक को रचा है।

इस पुस्तक में हम आपके ब्रांड से जुड़े लोगों के मनोविज्ञान के पीछे के सिद्धांतों को समझने का प्रयास करेंगे, साथ ही पैकेजिंग की डिज़ाइन और कलर के महत्वपूर्ण पहलुओं को भी साझा करेंगे। यह पुस्तक आपको बताएगी कि कौन-कौन से प्रिंट में कैसे विभिन्न आयाम होने चाहिए ताकि आपकी पैकेजिंग अपने दर्शकों को प्रभावी रूप से पहुंच सके।

इस पुस्तक में हमने चर्चा की है कि कैसे आप पैकेजिंग को बदलकर अपने व्यापार और ब्रांड को मार्केट में दोगुना से भी अधिक बढ़ा सकते हैं। आपको इस नए युग में सफलता प्राप्त करने के लिए आवश्यक उपायों और समाधानों का विस्तारपूर्ण ज्ञान प्रदान किया जाएगा।

इस पुस्तक के माध्यम से, हम आपको ब्रांडिंग और पैकेजिंग के क्षेत्र में नवीनतम और महत्वपूर्ण विचारों से परिचित कराने का प्रयास कर रहे हैं ताकि आप अपने बिजनेस को सफलता की ऊँचाइयों तक पहुंचा सकें।

धन्यवाद।

Additional information

Weight 0.048 kg
Dimensions 22 × 15 × 1 cm